सीएम योगा ने सपा पर साधा निशाना…

सीएम योगा ने सपा पर साधा निशाना...
सीएम योगा ने सपा पर साधा निशाना...

सीएम योगा ने सपा पर साधा निशाना…


Report By- Vanshika Singh


उत्तर प्रदेश- यूपी के हापुड़ के रामलीला मैदान में आयोजित के लिए प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव के साथ-साथ जयंत चौधरी का नाम लिए बगैर कहा है कि दो लोगों की जोड़ी प्रदेश में आने वाली है. यह दंगा कराने की साजिश की जा रही है. पिछले पांच साल से यह अपने बिलों में घुसे हुए थे, जो अब दंगाई बाहर आकर लोगों को भड़का रहे है. इन लोगों की गर्मी 10 मार्च को पूरी तरह से निकाल दी जाएगी.

इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने स्वतंत्रता संग्राम में धौलाना में हुए योगदान को याद करते हुए कहा है कि भारत के प्रथम स्वतंत्रता समर में धौलाना के क्रांतिकारियों ने जो बलिदान दिए है, जिनहें भुलाया नहीं जा सकता है. साथ ही योगी ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि सपा सरकार की सोच परिवारवादी और कार्य दंगावादी थी. आपको बता दें कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अंदर आपको यह फर्क अच्छे से देखने को मिलता होगा.

साथ ही उन्होंने कहा की 2017 से पहले कोई सुरक्षित नहीं था, वहीं बेटियां स्कूल नहीं जा पाती थीं और अराजक मंजर था. प्रदेश में सारी विकास की योजनाएं ठप पड़ी थी. यूपी में गरीबों को शासन की योजनाएं भी नहीं मिल पाती थी. प्रदेश में विकास का पैसा इत्र वालो के घरों की दीवारों के पीछे छिपा हुआ था. वहीं मुजफ्फरनगर और सहारनपुर के दंगे, बरेली, मुरादाबाद, रामपुर, यहां तक कि उस समय के लखनऊ में मुख्यमंत्री की नाक के नीचे कई दंगे हुआ करते थे. लेकिन इन दंगाइयों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती थी. सपा सरकार बलकी इन दंगाइयों के साथ थी, दंगा पीड़ितों के साथ नहीं.

फिर एक बार सीएम योगी ने मुजफ्फरनगर के गौरव और सचिन की हत्या का भी जिक्र किया, जहां उन्होंने कहा कि सपा के संरक्षण में पलने वाले गुंडों ने सचिन और गौरव की निर्मम हत्या भी की थी. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इन लोगों ने ही वैक्सीन और खाद्यान्न के मामले में गरीबों को गुमराह करने का प्रयास किया है. आपको बता दें कि आज के समय में 26 करोड़ वैक्सीन डोज लगाने वाला उत्तर प्रदेश, देश में पहले नंबर पर है. उन्होंने कहा है कि सभी नौजवानों के लिए नौकरी निकलती थी, तब चाचा भतीजा वसूली करने के लिए निकलते थे.

पारदर्शिता के साथ-साथ यूपी के सभी नौजवानों को नौकरी दी जा रही है. दरअसल, हर समस्या का समाधान जो दे, वही लोगों की असल सरकार है. बीजेपी ने नौजवानों की रोजगार की समस्या का समाधान, महिलाओं की सुरक्षा की समस्या का समाधान निकाला है. सपा सरकार जो अपने समय में बिजली नहीं दे सके, अब बिजली फ्री देने की बात कर रही है. जिसके बाद योगी ने धौलाना विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी धर्मेश तोमर के पक्ष में वोट करने की लोगों से अपील की है.

  • https://todayxpress.com
  • 1 COMMENT

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here