मुस्लिम धर्म का ये सच जानने के बाद हिंदू बने वसीम रिजवी!

आखिर क्यों वसीम रिजवी ने छोड़ा मुस्लिम धर्म, वजह जानकर होंगे हैरान
आखिर क्यों वसीम रिजवी ने छोड़ा मुस्लिम धर्म, वजह जानकर होंगे हैरान

मुस्लिम धर्म का ये सच जानने के बाद हिंदू बने वसीम रिजवी!

”मोहम्मद साहब के बनाए धर्म इस्लाम को पढ़ने के बाद और उसका आतंकी चेहरा देखने के बाद मुझे समझ में आया है कि ये कोई धर्म नहीं है”


शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी ने इस्लाम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपना लिया है, यूपी के गाजियाबाद स्थित डासना के देवी मंदिर में यति नरसिंहानंद सरस्वती ने वसीम रिजवी को हिंदू धर्म में शामिल कराया. अब वसीम रिजवी का नया नाम जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी है. मंदिर में उन्होंने मां काली की मूर्ति की पूजा की और यज्ञ कर शुद्धिकरण किया। वसीम रिजवी अपनी किताब मोहम्मद के बाद मुस्लिमों के निशाने पर आ गए थे, उन्होंने कुरान की 26 आयतों को हटाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी। उनका तर्क था कि कुरान की 26 आयतें आतंकवाद को बढ़ावा देने वाली हैं।

 

जिसके बाद शिया और सुन्नी समुदाय के उलेमाओं ने फतवा देकर उन्हें इस्लाम से खारिज कर दिया… उन्होंने देश की 9 मस्जिदों को हिंदुओं को सौंप दिए जाने की बात उठाई थी, कुतुब मीनार परिसर में स्थित मस्जिद को हिंदुस्तान की धरती पर कलंक बताया था, मदरसों की तालीम को आतंकवाद से जोड़कर मदरसों का विरोध किया था, हिंदू धर्म अपनाने के बाद जितेंद्र नारायण त्यागी ने कहा कि मुझे इस्लाम से निकाल दिया गया तो फिर मेरी मर्जी है कि मैं कौन सा धर्म स्वीकार करू, सनातन धर्म दुनिया का पहला धर्म है, जितनी उसमें अच्छाइयां पाई जाती हैं, और किसी धर्म में नहीं है. इस्लाम को हम धर्म ही नहीं समझते. हर जुमे की नमाज के बाद हमारा सिर काटने के लिए फतवे दिए जाते हैं तो ऐसी परिस्थिति में हमको कोई मुसलमान कहे, इससे हमको खुद शर्म आती है…हिंदू धर्म अपनाने के बाद जितेंद्र नारायण त्यागी ने कहा कि मुझे इस्लाम से निकाल दिया गया तो फिर मेरी मर्जी है कि मैं कौन सा धर्म स्वीकार करू… उन्होंने कहा कि सनातन धर्म दुनिया का सबसे पहला धर्म है और उसमें बहेड अच्छाइयां और इंसानियत है… उन्होंने कहा कि हम इस्लाम को धर्म ही नहीं समझते… मोहम्मद साहब के बनाए धर्म इस्लाम को पढ़ने के बाद और उसका आतंकी चेहरा देखने के बाद मुझे समझ में आया है कि ये कोई धर्म नहीं है… 

  • https://todayxpress.com
  • LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here