ज़ैन मलिक ने मनाया आज जन्मदिन, जानिए किस गाने से हुए फेमस…

ज़ैन मलिक ने मनाया आज जन्मदिन, जानिए किस गाने से हुए फेमस...
ज़ैन मलिक ने मनाया आज जन्मदिन, जानिए किस गाने से हुए फेमस...

ज़ैन मलिक ने मनाया आज जन्मदिन, जानिए किस गाने से हुए फेमस…


Report By- Vanshika Singh


नई दिल्ली- विश्व का सबसे पॉपुलर बॉय बैंड वन डायरेक्शन के पूर्व सदस्य और हर लड़की के दिल पर राज करने वाले ज़ैन मलिक का आज 29वां जन्मदिन है. वन डायरेक्शन के ज़ैन मलिक अब एकेले अपने करियर का आनंद ले रहे है, अपने स्वरों के लिए ज़ैन जाने जाते है. उनकि मां तृषा मलिक के एक्स फैक्टर के ऑडिशन में शामिल होने के बाद, ज़ैन का पूरा जीवन बदल गया क्योंकि उन्हें चार और गायकों के साथ वन डायरेक्शन नामक एक बॉय बैंड में शमिल कर लिया गया था. जिसमें हैरी स्टाइल्स, लियाम पायने, लुई टॉमलिंसन और नियाल होरान जैसे सिंगर थे.

वन डायरेक्शन की पांच चार्ट-टॉपिंग एल्बम जैसे मिडनाइट मेमोरीज़, फोर, मेड इन द ए.एम., अप ऑल नाइट के गाने जारी किए थे. इन पांचों में से ज़ैन मलिक बैंड का एक बड़ा हिस्सा बन चुका था. अपनी छोटी उम्र से ही डस्क टिल डॉन के गायक की गाने के स्किल्स अतुलनीय थे. जिसने ज़ैन को वन डायरेक्शन के सभी गायकों में से एक सबसे अच्छा गायक बना दिया, चाहे वह उनका एंजेलिक हो, रोमांटिक फाल्सेटो का यू एंड आई हो या कोई अन्य गाना और फ्लर्टी बैरिटोन आवाज.

यहां वन डायरेक्शन के कुछ गाने हैं, जिन्होंने विश्वभर में ज़ैन मलिक के स्वरों ने बड़े स्तर पर कदम रखा, यू एंड आई, सम्मर लव, नो कंट्रोल, आई वांट और राइट नाउ. ज़ैन मलिक का कौनसा गाना आपको पसंद है? जन्मदिन मुबारक हो, ज़ैन मलिक!

  • https://todayxpress.com
  • LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here